तजिंदर बग्गा ने किया मियां-बीबी पर वार, बोले- राजदीप और सागरिका घोष हैं देश के गद्दार

LIKE फेसबुक पेज
bjp-leader-tajinder-bagga-told-rajdeep-and-sagarika-is-a-traitor-hindi-news

नई दिल्ली, 27 फ़रवरी: भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर बग्गा ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई और उनकी पत्नी पत्रकार सागरिका घोष पर जोरदार हमला बोलते हुए देश का गद्दार बताया है, बता दें कि तजिंदर बग्गा खुलकर अपनी बात रखने के लिए माने जाते हैं और सोशल मीडिया पर तो लगभग दिन-रात एक्टिव रहते हैं.

दरअसल बात ये है कि जबसे भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में लगभग 50 किलोमीटर अंदर घुसकर बम बरसाया है तबसे राजदीप और सागरिका पाकिस्तान प्रेम दिखाने में लगे हुए हैं और वायुसेना के हमले के बाद जितने दर्द से पाकिस्तान कराह रहा है, ठीक वहीँ हाल भारत में राजदीप और सागरिका का भी है.

बता दें कि भारत के कड़े एक्शन के बाद पाकिस्तान थर-थर काँप रहा है और अब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान सामने आकर भारत से रहम की भीख मांग रहे हैं, वैसे भारत बार-बार कह रहा है कि हमारी लड़ाई पाकिस्तान से नहीं है, हमारी लड़ाई आतंकवाद से है, इसका सबसे बड़ा नमूना ये है कि अगर भारतीय वायुसेना चाहती तो पाकिस्तानी नागरिक और पाकिस्तानी सेना के ऊपर भी बम गिरा सकती थी, लेकिन मानवता को ध्यान देते हुए भारत ने ऐसा नहीं किया.

इसके बावजूत पाकिस्तान अभी भी आतंकवादियों पर कार्यवाही करने के लिए कोई कदम नहीं उठा रहा है, ऊपर से भारत से बातचीत करने के लिए कह रहा है, उससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि इमरान खान की बात का राजदीप और सागरिका घोष जैसे पत्रकार समर्थन कर रहे हैं.

इमरान खान की बात का समर्थन करते हुए राजदीप सरदेसाई ने कहा कि इमरान खान जो कह रहे हैं वो बहुत समझदारी वाली बात कह रहे हैं, अगर वो शान्ति की बात करते हैं तो हमें भी शांति की बात करनी चाहिए, ठीक ऐसा ही समर्थन सागरिका का भी है, बग्गा इसी कारण नाराज हो गए और इन दोनों को गद्दार बता दिया.