अयोध्या: देश को झकझोर देने वाला खुलासा, हाजी महबूब, इक़बाल अंसारी रच चुके है दंगा कराने की साजिश

LIKE फेसबुक पेज
ayodhya-ram-mandir-haji-mehboob-ikbal-ansari-news

अयोध्या, 10 फ़रवरी: अयोध्या से देश को झकखोर देने वाला सनसनीखेज खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी.

बता दें की आजतक न्यूज़ चैनल के स्टिंग आपरेशन में बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी महबूब और इकबाल अंसारी ने वो सच्चाई कह दी जो इनके दिल में ज्वालामुखी की तरह भटक रही है.

बता दें की अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर बेसब्री का आलम है तो वहीँ दूसरी और अयोध्या मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में हैं और वहां पर तारीख पर तारीख मिल रही है, ऐसे में ये भी सोंचना जरुरी है की क्या जिसके विपक्ष में फैसला आएगा वो आसानी से मान जाएगा.

आजतक के स्टिंग ऑपरेशन में पहले तो बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी महबूब फंस गए, वैसे तो हाजी महबूब बहुत राग अलापते हैं राम मंदिर बन जाए तो हमें कोई दिक्कत नहीं है, दूसरी तरफ कुछ ऐसे ही इकबाल अंसारी भी कहते हैं लेकिन ये दोनों बिल्कुल इसके विपरीत सोंचते हैं.


रिपोर्टर ने हाजी महबूब से पूछा की अगर सुप्रीम कोर्ट का फैसला अगर राम मंदिर के पक्ष में आएगा तो आप क्या करेंगें, हाजी महबूब ने कहा, अगर सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर के पक्ष में फैसला दे भी देता है, तब भी हम वहां एक ईंट नहीं रखने देंगें, दंगा करा देंगें, ठीक ऐसा ही बयान इकबाल अंसारी ने भी दिया है, देखें वीडियो.