सतना में 2 जुडवा बच्चों की हत्या से खौला शिवराज का खून, कहा- अपराध का महाद्वीप बन गया है MP

2-child-murder-in-satna-shviraj-attack-congress-madhyapradesh-news

मध्प्रदेश, 24 फ़रवरी: मध्य प्रदेश के सतना में स्कूल बस से अगवा हुए दो जुड़वा बच्चों की बेरहमी से ह्त्या के बाद पूरा मध्यप्रदेश हिल गया है.

जानकारी के अनुसार, अपरहर्णकर्ताओं ने फिरौती लेने के बाद दोनों बच्चों की हत्या कर दी और शव को यमुना में फेंक दिया. जिसके बाद बच्चों के शव उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से बरामद किए गए हैं. देवांश और प्रियांश के अपहरण के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

इस दर्दनाक घटना के सामने आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पूरे घटनाक्रम की निंदा की है और इसे बेहद दुखद घटना बताया है. शिवराज ने कहा कि ‘श्रेयांश और प्रियांश वे फूल थे जो खिलने के पहले ही डाल से तोड़ लिए गए. केवल शाब्दिक सहानुभूति से काम नहीं चलेगा. प्रदेश में आगे कानून व्यवस्था की स्थिति दुरुस्त हो, इसके लिए सरकार को कड़े कदम उठाने होंगे. मैं दोनों बच्चों को श्रद्धा के सुमन अर्पित करता हूं.

इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश शांति का टापू था, आज अपराध का महाद्वीप बन गया है. आज मन में ऐसी पीड़ा है कि शब्दों में बयान नहीं कर सकता. चित्रकूट में पिछले दिनों दो मासूम बेटे श्रेयांश और प्रियांश का दिन-दहाड़े अपहरण हुआ. उनके सुरक्षित वापस लौट आने की अपेक्षा थी लेकिन खबर ऐसी मिली कि मन वेदना से भर गया.

loading...