सुब्रमनियम स्वामी का बड़ा बयान, बोले- राम मंदिर बनाने के लिए कोर्ट की जरूरत नहीं

LIKE फेसबुक पेज
subramanian-swamy-big-statement-on-ram-mandir-and-sp-bsp-alliance

अयोध्या, 14 जनवरी: सपा और बसपा के गठबंधन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमनियम स्वामी ने अयोध्या राम मंदिर मामलें पर बड़ा बयान दिया है.

सुब्रमनियम स्वामी ने कहा – अगर बीजेपी राम मंदिर बनवा देती है तो सपा-बसपा कहीं टिक नहीं पायेंगें और महज 5 सीटों पर सिमट जायेंगें और बीजेपी 75 सीटें जीतेगी, अगर राम मंदिर नहीं बना तो बीजेपी के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है.

सुब्रमनियम स्वामी ने कहा – मेरा मानना है कि राम मंदिर बनाने के लिए न सुप्रीम कोर्ट की आवश्यकता है, न आर्डिनेंस की. स्वामी ने कहा, 1994 में तय हो चुका था कि वहां एक मंदिर था रामजन्मभूमि में उसके बाद मस्जिद बनी, तो ये जमींन हिन्दुओं के पक्ष में ही जायेगी, ये सुप्रीम कोर्ट का फैसला में ही नरसिम्हा राव की सरकार में कैबिनेट रेज्युलुशन का जिक्र है.

सुब्रमनियम स्वामी ने कहा – राम मंदिर बन जाता है तो गठबंधन को 5 सीट भी नहीं मिलेगी और बीजेपी को 75 से ज्यादा सीटें मिलेगी अगर मंदिर नहीं बना तो बीजेपी को बहुत बड़ा नूक्सान होगा. और हमारे कार्यकर्ताओं के उत्साह घट जाएगा, इसलिए राम मंदिर बनाये बिना या काम शुरू करे बिना चुनाव में जाना आत्म्हात्यक बराबर है.

LEAVE A REPLY