सबसे पहले उनको सरेआम फांसी पर लटकाना चाहिए जो देशद्रोही कन्हैया-खालिद का पक्ष ले रह है: साध्वी

LIKE फेसबुक पेज
sadhvi-deva-thakur-told-kanhaiya-khalid-supporters-should-be-hanged

नई दिल्ली, 19 जनवरी: सामजिक कार्यकर्ता और देवा इण्डिया फाउंडेशन की डायरेक्टर साध्वी देवा ठाकुर ने कथित देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार, उमर खालिद, अनिर्बान भट्टाचार्य का समर्थन करने वालों पर जोरदार हमला बोला है.

कन्हैया-खालिद-भट्टाचार्य के समर्थकों पर हमला बोलते हुए साध्वी देवा ठाकुर ने कहा- सबसे पहले उन लोगों को सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए जो कन्हैया-खालिद-अनिर्बान भट्टाचार्य का पक्ष ले रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 14 जनवरी को दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में 12 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की जिसमें, जिसमें, कन्हैया कुमार, उमर खालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य समेत 10 आरोपियों के खिलाफ सेक्शन-124A 323,465,471,143,149,147,120B के तहत चार्जशीट दाखिल कर आरोपी बनाया है. लेकिन दिल्ली पुलिस ने जो पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की, उसमें राज्य सरकार की इजाजत नहीं, जिसके बाद मामलें में नया मोड़ आ गया है.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 14 जनवरी को पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखि की, दिल्ली पुलिस की इस चार्जशीट पर 15 जनवरी को इस मामलें पर पटियाला हाउस कोर्ट सुनवाई करने वाली थी, लेकिन जज के छुट्टी पर जाने के कारण मामलें को 19 जनवरी तक टाल दिया गया, 19 जनवरी को इस मामलें पर पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया.

कोर्ट ने क्यों नहीं की सुनवाई
पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की JNU मामले में दाखिल चार्जशीट पर संज्ञान लेने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि क्योंकि अभी तक देशद्रोह की धारा 124A मामलें में दिल्ली सरकार ने मंजूरी नहीं दी है। दिल्ली सरकार मंजूरी देगी तभी कोर्ट चार्जशीट पर संज्ञान लेगी, तब तक आरोपी आजाद घुमेंगें.

LEAVE A REPLY