जींद में बीजेपी ने बजाया जीत का डंका, ख़ुशी से गदगद हुए खट्टर, कांग्रेस की डूब गयी लुटिया

LIKE फेसबुक पेज
haryana-jind-election-bjp-win-cm-khattar-happy-congress-looses

हरियाणा, 31 जनवरी: जींद विधानसभा उपचुनाव के नतीजों में बीजेपी ने 12 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज करके विपक्षी पार्टियों को चुनौती दे दी की हमें हरियाणा में कम तर आंकना तुम्हारी सबसे बड़ी भूल होगी.

बता दें की बीजेपी प्रत्याशी डॉ कृष्ण मिड्ढा ने 12935 वोटों से जीत दर्ज की है. कैथल से कांग्रेस के विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला तीसरे स्थान पर रहे है. दूसरे स्थान पर पार्टी जननायक जनता पार्टी (JPP) के दिग्विजय चौटाला रहे.

बीजेपी की शानदार जीत के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ख़ुशी से गदगद हो गए और जीत की बधाई दी, सीएम खट्टर ने कहा – जींद उपचुनाव में लोगों ने तरह-तरह के ओछे हथकंडे अपनाए व जातिवाद की राजनीति की, लेकिन हमारी सरकार हरियाणा एक-हरियाणा एक की सोच के साथ समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चली। जनता का जातिवाद से ऊपर उठकर विकास पर मुहर लगाना समाज को बांटने की राजनीति करने वालों को करारा जवाब है.

बीजेपी के डॉ कृष्ण मिड्ढा ने जननायक जनता पार्टी के दिग्विजय चौटाला को 12935 वोटों से हराया. बीजेपी प्रत्याशी को कुल 50, 556 वोट मिले . वहीं जेपीपी प्रत्याशी को कुल 37631 वोट प्राप्त हुए. जबकि कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला को 22, 740 वोट मिले.

LEAVE A REPLY