वामी सरकार ने जबरदस्ती सबरीमाला में महिलाओं को घुसाकर सनातन धर्म पर प्रहार कर रही है: गिरिराज

LIKE फेसबुक पेज
50-year-under-2-lady-entry-sabrimala-mandir-giriraj-singh-attack-kerala-sarkar

केरल, 2 जनवरी: केरल में स्थित प्रसिद्द सबरीमाला मंदिर में आज सुबह तडके 50 साल से कम उम्र की दो महिलाओं ने प्रवेश किया, सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने केरल की कम्युनिस्ट सरकार पर जोरदार हमला बोला.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 50 साल से कम उम्र की दो महिलाओं ने सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करके लगभग 800 साल पूरानी परम्परा तोड़ दी. मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने महिला श्रद्धालुओं को पूरी सुरक्षा देने के निर्देश दिए हैं.

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने केरल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा – केरल की कॉम्युनिस्ट सरकार ने सबरीमाला मंदिर में ज़बरदस्ती औरतों को घुसाया, मैं उसी कॉम्युनिस्ट सरकार और ढोंगी बिपक्ष से कहता हूं कि महिलाओं को ले जाकर मस्जिद में नमाज़ पढ़वा दें और अपनी हिम्मत का परिचय दे. गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि इन विधर्मियों द्वारा सनातन पर प्रहार किया जा रहा है

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट से सबरीमाला मंदिर में प्रवेश की इजाजत मिलने के लगभग तीन महीने बाद पहली बार महिलाओं ने सबरीमाला में भगवान अयप्पा के दर्शन किए। मंदिर के 800 साल के इतिहास में पहली बार दो महिलाओं ने यहां प्रवेश कर भगवान अयप्पा की पूजा की है.

LEAVE A REPLY