ZEE न्यूज़ से पंगा लेकर बुरे फंसे कांग्रेसी नेता सिद्धू, जी न्यूज़ ने ठोंका 1 हजार करोड़ का मानहानि

LIKE फेसबुक पेज
zee-news-filed-rs-1000-crore-defamation-suit-against-navjot-singh-sidhu

नई दिल्ली, 15 दिसंबर: कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू टीवी न्यूज़ चैनल जी न्यूज़ से टक्कर लेकर बुरे फंस चुके हैं. जी न्यूज़ ने सिद्धू की इस हरकत पर उन्हें बख्शना मुनासिब नहीं समझा और पूरे एक हजार करोड़ रूपये का मानहानि केस ठोंक दिया है.

क्या है मामला 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू 1 दिसंबर को अलवर जिले के किशनगढ़बास में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इसी बीच उनकी सभा में पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाये गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया. लेकिन कांग्रेस पार्टी ने जी न्यूज़ पर झूठा वीडियो वायरल करने का झूठा आरोप लगा दिया.

इसके बाद जी न्यूज़ ने वीडियो की जांच पड़ताल करने के बाद अपने चैनल के माध्यम से पूरे देश को दिखाया की जिस वीडियो को कांग्रेस झूठा और जी न्यूज़ पर वायरल करने का आरोप लगी रही है, उसी वीडियो में साफ़-साफ़ सुना जा सकता है कि सिद्धू की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, इस तरह से कांग्रेस के एक-एक झूठ का जी न्यूज़ ने पर्दाफाश कर दिया.

कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करने के बाद जी न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने पहले कांग्रेस पार्टी को दो दिनों के अंदर माफ़ी मांगने को कहा, उसके बाद कांग्रेस पार्टी और सिद्धू के खिलाफ चुनाव आयोग, एडिटर्स गिल्ड ऑफ़ इण्डिया, न्यूज़ ब्रॉडकास्ट एसोसिएशन में शिकायत दर्ज कराइ थी, इसके अलावा जी न्यूज़ ने कहा था अभी हमारे पास मानहानि के मुकदमें का भी विकल्प खुला है, जरुररत पड़ने पर इसका भी उपयोग किया जा सकता है. जिसका उपयोग आज हो गया.

जी न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ- सुधीर चौधरी ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया कि जी न्यूज़ ने जी मीडिया के खिलाफ अपमानजनक और झूठे आरोपों के सम्बन्ध में 1 हजार करोड़ रूपये का मानहानि मुकदमा दर्ज किया है, अगर सिद्धू माफ़ी नहीं मांगते हैं तो हम अन्य क़ानूनी मदद लेंगें.

LEAVE A REPLY