वाड्रा को भी मिल सकती है राजस्थान की कमान, राहुल को मनाने पहुंची प्रियंका, पढ़ें

LIKE फेसबुक पेज
robert-wadra-may-be-rajasthan-cm

नई दिल्ली, 12 दिसंबर: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में से तीन राज्यों में जीत दर्ज करनें वाली कांग्रेस पार्टी अब मुख्यमंत्री पद का चुनाव कर रही है, लेकिन कांग्रेस के सामने कई विकल्प हैं. राजस्थान में भी कांग्रेस के दो विकल्प हैं और मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस के दो विकल्प हैं.

राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत का नाम चल रहा था, लेकिन अब राहुल गांधी के जीजा राबर्ट वाड्रा का नामभी चर्चाओं में शामिल हो गया है, वाड्रा का नाम उस समय चर्चाओं में शामिल हो गया, जब प्रियंका गांधी अचानक राहुल गांधी के घर पहुँच गयी. दोनों के बीच काफी देर से मीटिंग चल रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस की 3 राज्यों में जीत के बाद राबर्ट वाड्रा मीडिया के सामने आये थे और जीत का श्रेय खुद को भी दिया था, उन्होंने कहा था हमारी मेहनत से कांग्रेस की जीत हुयी है, उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा ने 4 वर्षों में मुझे बहुत परेशान किया. मेरे घर का मंदिर तोड़ दिया गया, मेरे फर्नीचर तोड़ दिए गए, ED ने मुझे टार्चर किया, उसी का बुरा फल भाजपा को मिला है, राबर्ट वाड्रा के बयान से ही लग रहा था वह राजनीति में कदम रखने वाले हैं.

बता दें कि अगर राबर्ट वाड्रा को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो पहले उन्हें 6 महीने के अंदर विधानसभा या विधान परिषद की सदस्यता लेनी होगी.

LEAVE A REPLY