बग्गा बोले, आज राजीव गांधी का एक गुंडा सज्जन कुमार जेल जायेगा, कुछ दिनों बाद कमलनाथ भी जाएगा

LIKE फेसबुक पेज
rajiv-gandhi-goon-sajjan-kumar-go-jail-today-in-a-few-days-kamalnath-go-says-bagga

नई दिल्ली, 31 दिसंबर: 1984 सिख विरोधी दंगें के आरोपी और पूर्व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार आज कोर्ट में सरेंडर करेंगें, उसके बाद उनकी पूरी जिंदगी सलाखों में गुजरेगी.

इस मामलें को लेकर बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने भारत के पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी को टारगेट करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला.

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने कहा – आज राजीव गांधी का एक गुंडा सज्जन कुमार जेल में जायेगा, कुछ दिनों में जगदीश टाइटलर जाएगा फिर कमलनाथ जाएगा। बग्गा ने यह भी कहा, 10,000 सिखों का हत्यारा राजीव गांधी अगर आज जिंदा होता तो आज कोर्ट उसे भी फांसी की सजा देती.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिख विरोधी दंगा मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने 17 दिसंबर को दंगा पीड़ितों की अपील का निपटारा करते हुए सज्जन कुमार को हत्या, वैमनस्य फैलाने, आगजनी और धार्मिक स्थलों को नुकसान पहुंचाने की साजिश का दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई.

दिली हाई कोर्ट ने ने अपने फैसले में आरोपी सज्जन कुमार को 31 दिसंबर तक आत्मसमर्पण करने का निर्देश दिया था। सज्जन ने इसके लिए मोहलत मांगी, लेकिन कोर्ट ने इनकार कर दिया था, जिसकी अवधि आज पूरी होगी इसलिए कोर्ट के आदेशानुसार सज्जन कुमार को आज सरेंडर करना ही होगा.

LEAVE A REPLY