दिल्ली में फिर बढ़ा जानलेवा प्रदूषण, सिरसा बोले- दिल्ली का मुख्यमंत्री निठल्ला और कामचोर है

LIKE फेसबुक पेज
pollution-come-back-in-delhi-mla-ms-sirsa-attack-delhi-cm-arvind-kejriwal

नई दिल्ली, 24 दिसंबर: राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर करारा हमला बोला है.

दरअसल दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण का जिक्र करते हुए बीजेपी सांसद परवेश साहिब सिंह ने कहा – अरविन्द केजरीवाल 4 सालों में एक बार अपने सांसद से फ़ोन करके दिल्ली की समस्याओं के बारे में बात कर लेते, एक बार pollution के बारे मेहमानों के साथ चार सालों में बैठ जाते, मेरे 200 से ज़्यादा लिखे पत्रों का एक जवाब तो दे देते, 100 बार फ़ोन करके मैसेज देने पर एक जवाब तो देते.

सांसद परवेश साहिब सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा – कमी समय की नही है, बल्कि, अरविन्द केजरीवाल की नियत में खोंट है, और मैं दावे के साथ कहता हूँ कि दिल्ली का मुख्यमंत्री निठल्ला और कामचोर है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में एक बार फिर प्रदूषण खतरनाक स्तर से पार निकल चुका है, अधिकारियों ने दिल्लीवासियों को बाहर न निकलनें की सलाह दी है, अगर कोई बाहर निकलता भी है तो मास्क पहनकर निकले,

बता दें कि दिल्ली को प्रदूषण की समस्या से निजात दिलाने के तमाम वाडे करनें वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अपनें पर पूरी तरह फेल निकले.

LEAVE A REPLY