छत्तीसगढ़ CM बघेल का राजनीतिक सलाहकार बना सेक्स सीडी काण्ड का आरोपी पत्रकार विनोद वर्मा

LIKE फेसबुक पेज
patrakar-vinod-verma-becomes-chhattisgarh-cm-baghel-political-advisor

छत्तीसगढ़: 21 दिसंबर: छत्तीसगढ़ में 15 साल बाद बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंककर कांग्रेस पार्टी ने सरकार बना ली है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को नियुक्त कर दिया है.

कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चार सलाहकारों की नियुक्ति की है. जिसमें वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को मुख्यमंत्री का राजनीतिक सलाहकार, प्रदीप शर्मा को योजना, नीति, कृषि और ग्रामीण विकास सलाहकार, राजेश तिवारी को संसदीय सलाहकार और वरिष्ठ पत्रकार रूचिर गर्ग को मीडिया सलाहकार नियुक्त किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने जिस वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को मुख्यमंत्री का राजनितिक राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया है, उनपर अश्लील सेक्स सीडी कांड का आरोप है. विनोद वर्मा वर्मा को पिछले साल बीजेपी नेता प्रकश बजाज की रिपोर्ट पर कथित अश्लील सीडी मामले में गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया था.

इसके अलावा पूर्व मंत्री मूणत ने विनोद वर्मा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रमुख भूपेश बघेल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि इन दोनों ने मिलकर कथित सीडी सोशल मीडिया पर और लोगों के बीच बांटी और उनके एक करीबी सहयोगी को धमकाकर फिरौती मांगी. फिलहाल इस केस की जांच सीबीआई अभी कर रही है.

LEAVE A REPLY