कांग्रेस की जनसभा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारों के बाद पाकिस्तान में ख़ुशी, उत्साह का माहौल

pakistan-zindabad-slogans-in-congress-rally-pakistan-happy

नई दिल्ली, 6 दिसंबर: राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दिन कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान में ख़ुशी और उत्साह का माहौल है, पाकिस्तानी मीडिया इसे तरह-तरह से पेश कर रही है. कुछ पाकिस्तानी चैनलों ने तो यहाँ तक कह डाला की, भारत की रियासत राजस्थान में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे बुलंद कर दिए गए, राजस्थान में सिद्धू के जलसे में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, ये नारे इसलिए लगे ताकि पाकिस्तान के मोहब्बत का पैगाम कश्मीर से भारत जा सके, पाकिस्तान की तब्दीली सरकार ने भारत में भी तबदीली ले आई, भारत में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये गए. पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे गूंजते रहे स्टेज पर खड़े नवजोत सिंह सिद्धू नारे सुनकर मुस्कराते रहे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू 1 दिसंबर को अलवर जिले के किशनगढ़बास में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इसी बीच उनकी सभा में पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाये गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद जी न्यूज़ ने इसको पेश किया उसका बाद कांग्रेस पार्टी ने जी न्यूज़ पर झूठा वीडियो फैलाने का आरोप लगा दिया. इसके बाद जी न्यूज़ ने कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करके कांग्रेस पार्टी पर कई जगह शिकायत दर्ज करा दी.

बता दें कि कांग्रेसी समर्थकों द्वारा जब पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये जा रहे थे, उस समय स्टेज पर खड़े होकर सिद्धू ठहाके लगा रहे थे.

LEAVE A REPLY