पाकिस्तान की असली ताकत उसका परमाणु बम नही है बल्कि हिंदुस्तान में छिपे गद्दार हैं: सोशल मीडिया

pakistan-real-power-is-not-its-nuclear-bomb-rather-there-are-hidden-traitors-in-India

नई दिल्ली, 22 दिसंबर: फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन ने महज चंद दिन पहले बुलंदशहर हिंसा को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद नसीरुद्दीन शाह की ताबड़तोड़ आलोचनाएँ शुरू हो गयी इसके बाद भी नसीरुद्दीन शाह ने मीडिया के सामने आकर कहा – मैं ऐसा क्या बोल दिया जो लोग मुझे गद्दार कह रहे हैं.

नसीरुद्दीन के बयान के बाद कुछ नेताओं ने उन्हें अबिलम्ब देश छोड़कर पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी तो कुछ नेताओं ने उनका पाकिस्तान के लिए हवाई जहाज का टिकट करके उनके घर तक पहुंचा दिया.

नसीरुद्दीन के देश विरोधी बयान के बाद सोशल मीडिया ने भी कड़े रुख अख्तियार कर लिए हैं, एक यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया कि नसीरुद्दीन सच-सच बता दो भारत से गद्दारी करनें के लिए पाकिस्तान से कितनें में डील किये हो.

नसीरुद्दीन शाह का अभी विरोध बंद नहीं हुआ था कि एक यूजर ने कहा – भारत में जब आतंकी हमलें और कश्मीरी पंडितों को भगाया जाता है तब इन पाकिस्तान परस्तों को डर नहीं लगता है. इसलिए, पाकिस्तान की असली ताकत उसका परमाणु बम नही है बल्कि हिंदुस्तान में छिपे गद्दार हैं, इन गद्दारों को भारत में रहनें का कोई अधिकार नहीं है.

बता दें कि नसीरुद्दीन के विवादित बयान के बाद आज माने-जाने फिल्म अभिनेता अनुपम खेर भी मीडिया के सामने आये और उनको जमकर लताड़ लगायी.