नसीरुद्दीन शाह के बयान का पाकिस्तान के PM इमरान खान ने किया समर्थन, ये रिश्ता क्या कहलाता है

pakistan-pm-imran-khan-supported-indian-actor-nasseruddin-statement

नई दिल्ली, 23 दिसंबर: बॉलीवुड जगत के जाने-माने अभिनेता नसीरुद्दीन के विवादित बयान का एक तरफ देश में लगभग जमकर विरोध हो रहा है तो वहीँ दुश्मन देश पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने नसीरुद्दीन के बयान का समर्थन किया है.

इमरान खान ने कहा – नसीरुद्दीन शाह ने जो अब बोला है, यही बात पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना बहुत पहले बोल चुके हैं. क्योंकि जिन्ना को पता था कि भारत में मुस्लिमों को बराबर नहीं समझा जाता. इसलिए उन्होंने एक नए देश पाकिस्तान के रूप में मांग की थी. जहां पर सभी मुस्लिम बराबरी हक से रह साथ रह सकें. इमरान खान ने यह बात पाकिस्तान में एक कार्यक्रम के दौरान कही. इमरान खान ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी सरकार को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों से कैसे व्यवहार करते हैं.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री खान का यह बयान बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की भारत में भीड़ द्वारा की जाने हिंसा को लेकर टिप्पणी को लेकर जारी विवाद के बीच आया है.

क्या था नसीरुद्दीन का बयान
नसीरुद्दीन शाह ने कहा – इस देश में अब एक इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा एक गाय को अहमियत दी जा रही है, मुझे फिक्र होती है कि मेरे बच्चों की, कल को उन्हें किसी भीड़ ने घेर लिया और पूछा कि तुम हिंदू हो या मुसलमान तो वो क्या करेंगें, इन हालात को देखकर मुझे गुस्सा आता है. मुझे आज के भारत में डर लगता है.