केजरीवाल मिर्ची कांड: आरोपी बोला पब्लिसिटी लेने के लिए AAP नेताओं ने जानबूझकर करवाया मिर्ची अटैक

kejriwal-mirchi-powder-cand-accused-says-aap-leaders-chanted-mirchi-attack

नई दिल्ली, 6 दिसंबर: कुछ दिनों पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्ची पाउडर से हमला कर दिया गया था, लेकिन तुरंत ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, अब इस मामलें में मिर्ची डालने वाले आरोपी अनिल कुमार ने बड़ा खुलासा किया है.

जानकारी के अनुसार कोर्ट में आज आरोपी अनिल शर्मा ने बताया कि केजरीवाल पर मिर्च का पाउडर फेंकने के लिए खुद आप नेताओं ने कहा था, क्योंकि आप नेताओं ने पब्लिसिटी स्टंट लेने के लिये ऐसा मुझसे करवाया.

इस मामलें में आरोपी अनिल शर्मा के वकील ने कोर्ट के सामने कहा, हमला केजरीवाल द्वारा किया गया एक पब्लिसिटी स्टंट था, इस मामले में उसके क्लाइंट को मोहरा बनाया गया है, आरोपी द्वारा दाखिल आवेदन में कहा गया कि 20 नवंबर को सीएम केजरीवाल के आवास पर आप के कुछ लोगों ने मुझे बुलाया और पब्लिसिटी स्टंट के लिए केजरीवाल के साथ दुर्व्यवहार करने को निर्देश दिया, जैसा उन्होंने कहा वैसा मैंने कर दिया. फिलहाल आरोपी अनिल को अब 19 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा, उससे पहले राजनितिक बवाल बढ़ सकता है.

बता दें कि मिर्ची पाउडर काण्ड के बाद अरविन्द केजरीवाल ने झूठे ही इस मामले पर चर्चा करनें के लिए विशेष विधानसभा सत्र भी बुलाया था.

LEAVE A REPLY