प्रियंका को दीवाली के पटाखों से पॉल्युशन, शादी के पटाखों से ऑक्सीजन मिलती है: कपिल मिश्रा

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 2 दिसंबर: दिल्ली के करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के दोहरे चरित्र पर जोरदार हमला बोला है.

कपिल मिश्रा ने कहा – ईसाई बनने के बाद अस्थमा की मरीज प्रियंका को दीवाली के पटाखों से पॉल्युशन और शादी के पटाखों से ऑक्सीजन मिलती हैं.

कपिल ने यह भी कहा कि, स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि धर्म परिवर्तन से ना केवल एक हिन्दू कम होता हैं बल्कि एक दुश्मन बढ़ता भी हैं, कपिल मिश्रा का मतलब है स्वामी विवेकानंद ने सत्य कहा था, उदाहरण के रूप में प्रियंका चोपड़ा को देखो जो इसाई बनते ही हिन्दुओं की दुश्मन बन गयी.

दरअसल बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर एक वीडियो के माध्यम से सन्देश दिया था कि मेरी सांस को रोक रखिये और दीवाली पर पटाखे स्किप कीजिये, मतलब पटाखे मत जलाइए, बल्कि दिवाली को लड्डू, प्यार बांटकर मनाइये, क्योंकि पटाखे जलाने से प्रदूषण होता है, इसलिए पटखा जलाकर दिवाली मत मनाइए.

बता दें कि दिवाली पर पटाखे न जलाने का ज्ञान देने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास की कल जोधपुर के उमेद भवन पैलेस होटल में ईसाई रीति रिवाज से शादी संपन्न हुयी. इस शादी में जमकर पटाखे फूटे, लेकिन उसका विरोध करने वाला कोई नहीं दिखा, वहीँ दिवाली पर पटाखे फोड़ने से पोल्लुशन होता इ का ज्ञान  देने वाले बहुत से लोग फ्रंटफुट पर आ आ जाते हैं.

LEAVE A REPLY