नवनिर्माण सेना पर दर्ज हुयी FIR, अमित जानी बोले, FIR दर्ज करना है तो सिद्धू और ओवैशी पर दर्ज करो

LIKE फेसबुक पेज
fir-lodged-for-navnirman-sena-amit-jani-says-fir-lodged-on-sidhu-and-owaisi

उत्तरप्रदेश, 13 दिसंबर: पांच राज्यों में बीजेपी की करारी हार के बाद लखनऊ में मोदी हटाओ, योगी लाओ के होर्डिंग लगाने वाली नवनिर्माण सेना पर लखनऊ की हजरत गंज कोतवाली में FIR दर्ज हो गयी है, FIR दर्ज होने के बाद नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी भड़क गए हैं.

अमित जानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा – जुमेलबाज शब्द से नफरत है तो राममंदिर बना दें नरेंद्र मोदी, उन्होंने कहा, न अमित जानी भाजपाई है ना ही अंधभक्त है, जो सच है वो लिख दिया, योगी हिंदुत्व के ब्रांड है मुकदमा दर्ज करवाने से ये बात झूठ नही हो जायेगी.

अमित जानी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने हिन्दुओ को रामन्दिर मुद्दे पे छला है, FIR लगाने से ये इल्ज़ाम नहीं हट जाएगा, अगर नरेंद्र मोदी को अभिव्यक्ति से समस्या है तो देश मे इंदिरा गांधी की तरह इमरजेंसी लगा दें.

अमित जानी ने कहा, अगर FIR दर्ज करना है नवजोत सिंह सिद्धू और अकबरुद्दीन ओवैशी पर दर्ज करो, एक बोलता है, योगी नहीं भोगी है, जबकि दूसरा बोलता है, इतना बोलूँगा कान से खून निकलने लगेगा, लेकिन इन लोगों पर FIR नहीं दर्ज होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पांच राज्यों में बीजेपी की करारी हार के बाद अमित जानी की पार्टी नवनिर्माण सेना ने समाजवादी कार्यालय के बाहर मोदी हटाओ – “योगी लाओ”, योगी नही तो वोट नही के होर्डिंग लगा दिए थे, इसके बाद हजरतगंज कोतवाली पुलिस ने नवनिर्माण सेना पर आईपीसी की धारा 188,505, लोक संपत्ति क्षति निवारण के तहत FIR दर्ज करके तीन युवाओं को गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY