राफेल पर मोदी सरकार पास, DD पत्रकार बोले, राहुल गाँधी का राफेल तो 2019 से पहले ही क्रैश कर गया

LIKE फेसबुक पेज
dd-news-patrakar-ashok-shrivastav-attack-rahul-gandhi-for-rafale-deal-expose

नई दिल्ली, 14 दिसंबर: सुप्रीम कोर्ट ने आज देश सरकार को राफेल डील मामले में पास कर दिया जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी को झूठा करार दिया.

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की जमकर फजीहत हो रही है, क्योंकि राहुल गांधी ने बिना किसी सबूत के देश का चौकीदार चोर है कहके लोकतंत्र का मजाक उड़ाया था, जिसका आज पर्दाफाश हो गया.

इस मामले को लेकर राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल, दूरदर्शन के वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने राहुल गाँधी पर हमला बोला है, पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का राफेल तो 2019 से पहले क्रैश हो गया.

बता दें कि कांग्रेस ने राफेल डील में मोदी सरकार पर घोटाले का आरोप लगाया था, राफेल डील के खिलाफ कांग्रेसी एवं अन्य सम्बंधित वकीलों ने याचिकाएं डाली थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील में आज मोदी सरकार को पास कर दिया जबकि कांग्रेस सहित अन्य विरोधी पार्टियाँ फेल हो गयीं.

सुप्रीम कोर्ट में कई PIL पर सुनवाई हुई लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने सभी याचिकाओं को यह कहते हुए ख़ारिज कर दिया कि राफेल डील खरीद प्रक्रिया में कोई कमी नहीं है और केंद्र सरकार ने सभी प्रक्रियाओं का पालन किया है.

LEAVE A REPLY