घुट-घुट कर जी रहा हूँ, वो वाला प्यार नहीं दे पाई ऐश्वर्या राय, इसलिए दूंगा तलाक: तेज प्रताप यादव

LIKE फेसबुक पेज
tej-pratap-yadav-son-of-lalu-yadav-on-divorce-from-wife-aishwarya-rai

बिहार, 3 नवम्बर: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार में हुयी कलह पर तेज प्रताप यादव ने चुप्पी तोड़ दी है.

तेज प्रताप यादव ने कहा – मैं घुट-घुट कर जिंदगी जी रहा हूँ, पत्नी वाला प्यार ऐश्वर्या राय नहीं दे पायी, जिसका कोई फायदा नहीं है. इसलिए कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है. हम तब तक इसकी लड़ाई लड़ेंगे. जब तक हमारा और ऐश्वर्या का तलाक नहीं हो जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल ही तेज प्रताप यादव ने कल ही पटना कोर्ट में तलाक की अर्जी लगायी थी, जिसकी ख़बरें मीडिया में आग की तरह फ़ैल गयी, लेकिन इस खबर की पुष्टि लालू का परिवार नहीं कर रहा था लेकिन आज तेजप्रताप ने मीडिया में चल रही ख़बरों को सही ठहराया है.

बता दें कि तेज प्रताप यादव की ऐश्वर्या राय से इसी साल 12 मई को शादी हुई थी, ऐश्वर्या राय भी राजनीतिक परिवार से आती है, उनके पिता चंद्रिका राय पूर्व मंत्री और आरजेडी के नेता हैं.

तेज प्रताप की हाई प्रोफाइल शादी में सभी बड़े नेता शामिल थे जिसमें मुख्य चेहरे के तौर पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार, रामविलास पासवान थे, शादी में शामिल होने के लिए उनके पिता परोल पर बाहर आए थे. लेकिन इस शादी के अभी 6 महीने भी नहीं बीते की उससे पहले मामला कोर्ट में पहुँच गया.

LEAVE A REPLY