पीएम मोदी का कांग्रेस पर जोरदार अटैक, नोटबंदी की वजह से माँ-बेटे को लेनी पड़ी जमानत, पढ़ें

pm-narendra-modi-attack-congress-over-notbandi-in-bilaspur-news

बिलासपुर, 12 नवम्बर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जोरदार अटैक किया. कांग्रेसी नेता नोटबंदी का शुरू से ही विरोध कर रहे हैं, नोटबंदी को कांग्रेसी नेता देश के लिए काला कानून बताते हैं, इसी का जवाब आज प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को दिया.

मोदी ने कहा कि उन्हें नोटबंदी से बहुत दिक्कत होती है क्योंकि नोटबंदी की वजह से ही माँ-बेटे को कोर्ट से जमानत लेनी पड़ी, नोटबंदी की वजह से ही उनके काले कारनामे सामने आये, उनकी बरसों की लूटी हुई रकम बैंकों में जमा करानी पड़ी, इसीलिए उन्हें नोटबंदी से अभी तक दिक्कत हो रही है. जमानत पर घूमने वाले लोग मोदी को पाठ पढ़ा रहे हैं.

मोदी ने कहा – उस परिवार की तीसरी पीढ़ी के प्रधानमंत्री ने कहा था कि दिल्ली के खजाने से एक रूपया चलता है लेकिन गाँवों में पहुँचते पहुँचते 15 पैसे रह जाते हैं, वो पता नहीं कौन सा पंजा था तो 85 पैसे खा जाता था लेकिन हमने नोटबंदी करके सारा लूटा हुआ माल वापस वसूल लिया, वो पैसा वापस बैंकों में जमा करवाना पड़ा.

मोदी ने कहा कि कुछ लोग मुझसे पूछते हैं – आप तेजी से रोड बनवा रहे हैं, पहले से अधिक रोड बनवा रहे हैं, पहले से तेज गति से विकास कर रहे हैं, आखिर इतना पैसा आपके पास कहाँ से आया. मोदी ने बताया कि – ये वही पैसे हैं जिसे भ्रष्टाचारियों और घोटालेबाजों ने लूट रखा था, हमने नोटबंदी की तो वह पैसा बैंकों में जमा करवा दिया गया, ये पैसा गरीबों का था, इसीलिए ये पैसे देश के विकास में लग रहे हैं, जनता का पैसा जनता पर खर्च किया जा रहा है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को नोटबंदी का दर्द लम्बे समय तक रहेगा क्योंकि उनका लूटा हुआ सारा माल मैंने एक झटके में वसूल लिया, हमने बिचौलियों का खेल ख़त्म कर दिया, अब एक रूपया गरीबों को भेजता हूँ तो पूरा एक रूपया पहुँचता है, अब बिचौलियों का काम ख़त्म है इसलिए इन लोगों को परेशानी हो रही है और हमारी सरकार को उखाड़ना चाहते हैं लेकिन देश की जनता पर मुझे भरोसा है.

मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता से एक बार फिर से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि यहाँ पर 18 साल से भाजपा की सरकार है, सोच समझकर वोट कीजिये, कहीं ऐसा ना हो कि कोई और आकर यहाँ के विकास पर ताला लगा दे. काम करने वाली डॉ रमन सिंह की सरकार को ही वोट दें.