कांग्रेस राज में आतंकी देश में कहीं भी फोड़ देते थे बम, अब कश्मीर से बाहर दिखती है मौत: मोदी

LIKE फेसबुक पेज
pm-narendra-modi-attack-congress-on-terrorism-issue

भीलवाड़ा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे पर आज भीलवाडा रैली में कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकल में आतंकवादी देश में कहीं भी बम फोड़ देते थे, आये दिन दिल्ली, मुंबई, बंगलुरु हैदराबाद, चेन्नई, अयोध्या, अजमेर, कलकत्ता, जम्मू जैसे शहरों में बम धमाके होते रहते थे.

मोदी ने बताया हमने आतंकवाद के खिलाफ ऐसी लड़ाई लड़ी है कि आतंकवादियों को कश्मीर से बाहर निकलना मंहगा पड़ रहा है, उन्हें मौत सामने दिखायी देती है.

मोदी ने यह भी कहा कि हिंदुस्तान कभी भी 26/11 के गुनाहगारों को भूलेगा नहीं, हम मौके की तलाश में हैं, कानून कानून का काम करेगा, मैं हिंदुस्तान की जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूँ.

मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो मांगने के मुद्दे पर भी जोरदार हमला बोला, उन्होंने कहा कि जब मुंबई में आतंकी हमला हुआ था तो महाराष्ट्र और दिल्ली में मैडम की सरकार थी, उस समय कोई कांग्रेस से सवाल करता था तो उनका राग दरबारी लोगों के मुंह बंद कर देता था लेकिन हमने आतंकियों को सबक सिखाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया तो इसी कांग्रेस पार्टी ने उसका सबूत माँगा, वीडियो दिखाने के लिए कहा, क्या जान को हथेली पर लेकर चलने वाला फौजी अपने हाथ में कैमरा लेकर चलेगा.

LEAVE A REPLY