मेरे ऊपर आप विधायक अमानतुल्लाह ने किया हमला, दिल्ली पुलिस ने भी किया दुर्व्यवहार: मनोज तिवारी

manoj-tiwari-accused-aap-mla-amantullah-khan-for-attack

नई दिल्ली, 4 नवम्बर: दिल्ली से एक हैरान करनें वाली खबर आई है, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी पर हमला हुआ है. एक कार्यक्रम में वह खड़े थे अचानक आप विधायक अमान्तुल्लाह खान ने उनपर हमला बोल दिया और उन्हें धक्का देकर गिरा दिया.

आज अरविंद केजरीवाल यमुना नदी पर बने सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन कर रहे थे, लेकिन जिस क्षेत्र में यह पुल आता है वो भाजपा नेता मनोज तिवारी का संसदीय क्षेत्र है, इसलिए केजरीवाल सरकार के निमंत्रण पर वो भी उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे.

पुल का उद्घाटन करने के बाद अरविन्द केजरीवाल मंच से भाषण दे रहे थे और नीचे मनोज तिवारी चुपचाप खड़े होकर उनका भाषण सुन रहे थे, उसी दौरान आप के विधायक अमनातुल्लाह खान आये और मनोज तिवारी पर हमला कर दिया, और मनोज तिवारी को हमले का कोई अनुमान नहीं था. अमानातुल्लाह द्वारा धक्का दिए जाने से वह भी हैरान थे, इससे पहले कि वह पलटवार कर पाते दिल्ली पुलिस ने उन्हें पकड लिया.

इस घटना के बाद मनोज तिवारी का कहना है कि मुझे उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया था, मैं यहां से सांसद हूं. तो समस्या क्या है, क्या मैं आपराधी हूं, मेरे ऊपर आप ने हमला क्यों किया और पुलिस ने मुझे क्यों घेर लिया, मैं अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने के लिए आया था लेकिन आप और पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है.

LEAVE A REPLY