औधे मुंह गिरी योगी सरकार को घेरने वाली पार्टियाँ, योगी से मिलकर और बढ़ा कल्पना तिवारी का विश्वास

vivek-tiwari-hatyakand-kalpana-tiwari-meat-cm-yogi-is-happy

लखनऊ, 1 अक्तूबर: लखनऊ में शुक्रवार देर रात हुए एपल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड में राजनीतिक सियासत बढ़ गयी है.

बता दें कि विवेक तिवारी हत्याकांड में लगभग सभी विपक्षी पार्टियाँ योगी सरकार पर जमकर हमला बोल रही हैं, लेकिन इसी बीच मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करके योगी पर आरोप लगाने वाली पार्टियों के मुंह पर तमाचा जड़ दिया है.

कल्पना तिवारी ने बताया कि मुख्‍यमंत्री ने हमारी बातें गंभीरता से सुनीं। उन्होंने कहा कि सीएम ने हमें मदद का आश्‍वासन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार पर मेरा विश्‍वास पहले से ही था, लेकिन अब यह विश्‍वास और अधिक मजबूत हो गया है.

यूपी के उप मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा बताया कि विवेक के परिवार को 25 लाख रुपये बतौर मुआवजा दिया गया है। साथ ही विवेक की पत्‍नी कल्‍पना तिवारी को सरकारी नौकरी दी जाएगी. उन्‍होंने बताया कि सरकार की ओर से विवेक तिवारी के दोनों बच्‍चों के नाम 5-5 लाख रुपये की एफडी कराई जाएगी. साथ ही विवेक तिवारी की मां के नाम भी 5 लाख रुपये की एफडी करवाई जाएगी.

बता दें कि इस मामले में यूपी पुलिस घटना के कुछ घंटों बाद जबरदस्त कार्यवाही करके विवेक की जान लेने वाले दोनों आरोपियों को धारा 302 के तहत ह्त्या के जुर्म में जेल में डालकर आगे की कार्यवाही कर रही है.