उपदेश राणा का ऐलान, भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को थप्पड़ मारने वाले को मिलेगा 1 लाख का इनाम

updesh-rana-announced-1-lakh-rs-against-bhim-sena-president-rajendra-man

अलीगढ, 15 अक्टूबर: भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र मान द्वारा अयोध्या मामले पर दिए गए भड़काऊ बयान के खिलाफ युवा राष्ट्रवादी नेता और सोशल मीडिया पर बहुचर्चित नाम उपदेश राणा ने बड़ा एलान कर दिया है.

उपदेश राणा ने कहा – भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र मान को एक थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को एक लाख रूपये का सम्मान रूपी नगद पुरस्कार दिया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भीम सेना के अध्यक्ष राजेन्द्र मान ने कल कानपुर में आयोजित दलित-मुस्लिम कार्यक्रम में कहा था, सरकार के दबाव में सुप्रीम कोर्ट का फैसला कुछ भी हो, हम बिल्कुल नहीं मानेंगे और अयोध्या में बाबरी मस्जिद ही बनायेंगे, चाहे कोई कितना एड़ी-चोटी का जोर लगा ले, क्योंकि वहां पर कोई राम का अस्तित्व ही नहीं था.

भीम सेना के बयान पर पलटवार करते हुए उपदेश राणा ने कहा – समाज तोड़ने वाला चाहे जो हो किसी भी समुदाय या धर्म का हो, उसको बिल्कुल बर्दास्त नहीं किया जाएगा, इसीलिए मैं अपनी हैसियत और अपने संगठन की हैसियत से एलान रहा हूँ, कि जो व्यक्ति राजेन्द्र मान को एक थप्पड़ मारेगा, पूरे हिंदुस्तान का कोई भी व्यक्ति हो उसे एक लाख रूपये दिया जाएगा, समय चाहे जितना लेले.