रायबरेली में लगे प्रियंका वाड्रा के लापता होने के पोस्टर, सिर्फ प्रचार करने के लिए देती हैं दर्शन

priyanka-wadra-gandhi-missing-poster-in-raibareli

रायबरेली, 22 अक्टूबर: लोकसभा चुनाव में के समय हर बार प्रियंका गांधी रायबरेली और अमेठी प्रचार करने के लिए जाती हैं, लेकिन उसके बाद न तो कभी रायबरेली जाती हैं न ही अमेठी जाती हैं, न ही यह जाने की कोशिश करती हैं कि वहां के लोग कैसे जी रहे हैं.

प्रियंका गांधी के इस रवैये को देखकर वहां के लोगों ने उनके लापता होने के पोस्टर लगा दिए हैं, पोस्टर में उन्हें इमोशनल ब्लैकमेलर बताया गया है, इन पोस्टरों की वजह से कांग्रेस पार्टी में हडकंप मच गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रायबरेली और अमेठी कांग्रेस पार्टी के के गढ़ माने जाते हैं, सोनिया गांधी रायबरेली से सांसद हैं, लेकिन उनकी रिटायर्मेंट की बात चल रही है और प्रियंका गांधी को उनका उत्तराधिकारी बताया जा रहा है. लेकिन ये पोस्टर लगने से प्रियंका गांधी की पोल खुल गयी है.

पोस्टर में शायराना अंदाज में लिखा गया है, अंखिया थक गयीं, पंथ निहार आजा रे परदेशी बस एक बार मैडम प्रियंका वाड्रा लापता. इतना ही नहीं प्रियंका को इमोशनल ब्लैकमेलर भी बताया गया है.

इसके बाद पोस्टर में लिखा गया है, हरचंदपुर में रेल हादसे की चीत्कार, ऊंचाहार में दुर्घटना से हाहाकार, रालपुर में डूबी मासूमों की जीवनधार, कहीं नहीं दिखी रायबरेली की कथित रिश्तेदार, नवरात्र दुर्गापूजा, दशहरा में तो मैडम दिखाई नहीं दी, क्या ईद में दिखेंगी मैडम वाड्रा.

LEAVE A REPLY