मनोज तिवारी ने केजरीवाल को कहा, घिनौनी साजिश कर रहे हो तुम्हें नरक में भी नहीं मिलेगी जगह, पढ़ें

manoj-tiwari-accused-arvind-kejriwal-bad-politics-mcd-delhi-news

नई दिल्ली, 7 अक्टूबर: दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर घिनौनी साजिश करने का आरोप लगाया है.

दरअसल केजरीवाल ने ट्वीट किया था – दिल्ली की सफ़ाई व्यवस्था को लेकर मैं बेहद चिंतित हूँ, भाजपा की केंद्र और MCD की सरकारों ने दिल्ली की सफ़ाई व्यवस्था को पूरी तरह अस्त व्यस्त कर दिया है, मैं अपने सफ़ाई कर्मचारियों को लेकर भी बेहद चिंतित हूँ, हर दो महीनों में इनको अपनी तनख़्वाह लेने के लिए हड़ताल करनी पड़ती है.

अरविन्द केजरीवाल के ट्वीट का जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने कहा – अरविन्द केजरीवाल जो घिनौनी साजिश कर रहे हो आपको नरक में भी जगह नहीं मिलेगी, लेकिन आपको चिंतित नहीं होना है, 10 हज़ार करोड़ का MCD का केंद्र से भेजा फ़ंड ट्रान्स्फ़र करना है, 2014 में दिल्ली को केंद्र से 36776 करोड़ मिलता था अब 48000 करोड़ मिलता है.

मनोज तिवारी का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा – हमारे हिसाब से केंद्र ने दिल्ली को केवल 325 करोड़ रुपए दिए हैं, पर बहस करने की ज़रूरत नहीं है, आप केंद्र को कह दीजिए कि MCD के ये 10 हज़ार करोड़ सीधे MCD को भेज दें। हमारे ज़रिए भेजने की ज़रूरत नहीं है.

अब सवाल यह उठता है कि एक तरफ अरविन्द केजरीवाल कह रहे हैं कि केंद्र सरकार ने दिल्ली को सिर्फ 325 करोड़ दिए हैं वहीँ एक आप नेता नागेंदर शर्मा का कहना है कि दिल्ली को केंद्र सरकार की तरफ से 775 करोड़ मिले हैं. या तो केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं या नगेंदर शर्मा झूठ बोल रहे हैं या आप के दोनों नेता झूठ बोल रहे हैं. अगर केजरीवाल की माने क्या 325 करोड़ रूपये में दिल्ली के एक साल खर्चा चल सकता है.