यूपी-बिहारियों पर हमले के आरोपी, कांग्रेस MLA अल्पेश ठाकोर का सर कलम करने वाले को मिलेगा 1 करोड़

LIKE फेसबुक पेज
maharani-padmavati-youth-briged-announced-killing-gujarat-mla-alpesh-thakore-1-crore

बहराइच, 15 अक्टूबर: गुजरात में यूपी-बिहारियों पर कथित हमले की आरोपी ठाकोर सेना के अध्यक्ष और कांग्रेसी विधायक अल्पेश ठाकोर के सर की कीमत एक करोड़ रूपये लगा दी गयी है.

जानकारी के अनुसार, बहराइच के महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड नामक संगठन द्वारा अल्पेश ठाकोर का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने संबंधी पोस्टर जिले के सार्वजनिक स्थानों पर लगाये गए हैं.

महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड राष्ट्रीय अध्यक्ष भवानी ठाकुर ने बताया कि अल्पेश ठाकोर और उनके साथी राक्षसी प्रकृति के हैं, जो दबे-कुचले गरीब मजदूरों से मारपीट कर कायरता दिखा रहे हैं. ये लोग देश तोड़ने का काम कर रहे हैं और इसके भवानी ठाकुर ने कहा कि उन्होंने ठाकोर के सिर पर एक करोड़ रुपये का इनाम रखा है और जगह जगह इसके पोस्टर लगाए हैं. अगर अल्पेश ठाकोर गुजरात से बाहर नहीं निकलेंगे तो लोग गुजरात पहुंच कर उनका सिर काट लाएंगे.

इस संबंध में बहराइच पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जिले के सभी थानों को ऐसे पोस्टर तत्काल हटाकर अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है.

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि महज कुछ दिन पहले गुजरात में यूपी-बिहारियों पर जमकर हमले किये गए, जिससे लाखों लोग पलायन कर गए, इस हमले का आरोप अभी तक ठाकोर सेना पर लगा है, जिसके अध्यक्ष कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर हैं, इस मामले में सीएम विजय रूपाणी ने भी अल्पेश पर कार्यवाही करने की बात कही है.

LEAVE A REPLY