शानदार ठुमके लगाकर दर्शकों का मन मोहने वाली सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

lucknow-police-lodged-case-against-hariyanvi-dancer-sapna-choudhary

उत्तर प्रदेश, 14 अक्टूबर: मशहूर हरियाणवी डांसर/सिंगर और स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाकर दर्शकों का मन मोह लेने वाली सपना चौधरी अब मुश्किलों में फंस चुकी है.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के स्मृति उपवन में शनिवार को डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी नाम से लाइव कन्सर्ट का आयोजन तय किया गया था. इस प्रोग्राम के लिए 2500 रुपए तक के टिकट बेचे गए. लेकिन किसी बात को लेकर सपना चौधरी और आयोजकों के बीच विवाद हो गया और कुछ घंटे पहले ही सपना ने यहां आने से इनकार दिया. इसके बाद महंगे टिकट लेकर पहुंचे करीब पांच हजार से ज्यादा दर्शकों ने हंगामा खड़ा कर दिया.

इस हंगामे की सूचना को जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस ने आनन्-फानन में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर स्थिति को जैसे तैसे काबू किया.

लोगों की शिकायत पर लखनऊ की आशियाना थाना पुलिस ने सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी करने के आरोप में IPC की धारा 406 और 420 के तहत ने केस दर्ज कर लिया है. इसके आलावा 5 अन्य आरोपियों पर भी केस दर्ज हुआ है.

500 रूपये से लेकर 2500 रूपये तक का टिकट लेकर सपना चौधरी के ठुमके देखने पहुंचे दर्शकों का कहना है कि, आयोजकों ने कहा था मुफ्त में खान-पान की भी व्यवस्था की गयी है, लेकिन मौके पर कुछ नहीं मिला. जबकि कार्यक्रम आयोजक मौके से फरार हो गए.