अब केजरीवाल भी बन सकते हैं विजय माल्या-नीरव मोदी, NIA जांच हो तो छोड़ना पड़ेगा देश: कपिल मिश्रा

kapil-mishra-demand-nia-investigation-aap-kejriwal-funding-isi-khalistani-terrorist

नई दिल्ली, 4 अक्टूबर: विधायक कपिल मिश्रा का मानना है कि अगर आम आदमी पार्टी की फंडिंग की जांच हो जाए तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को भगोड़े विजय माल्या और नीरव मोदी की तरह देश छोड़कर भागना पड़ सकता है. उन्होंने आप की फंडिंग की NIA से जांच की मांग की है.

कपिल मिश्रा ने बताया कि केजरीवाल की गैंग देशविरोधियों की गैंग है और अधिकतर आप कार्यकर्ताओं को यह बात मालूम नहीं है, भ्रष्टाचार के खिलाफ हुए आन्दोलन को देशद्रोहियों ने हाईजेक कर लिया है, अगर आप के नेताओं के विदेशी दौरों के डिटेल्स सार्वजनिक हो गए तो केजरीवाल को देश छोड़कर भागना पड़ेगा.

कपिल मिश्रा ने बताया कि, आम आदमी पार्टी को खालिस्तानी आतंकवादियों से फंडिंग होती है, ISI का पैसा पहले खालिस्तानी आतंकियों के पास आता है, इसके बाद खालिस्तानी आतंकी ये आप पार्टी को देते हैं. कपिल मिश्रा ने बताया ये बड़ा खुलासा रिपब्लिक टीवी ने किया है. कपिल मिश्रा और रिपब्लिक टीवी के इस दावे को दल खालसा के खालिस्तानी आतंकी समशेर सिंह ने स्वीकार किया है.

कपिल मिश्रा ने बताया कि खालिस्तानी आतंकी शमशेर सिंह ने कैमरे के सामने ये बातें कही है कि आम आदमी पार्टी को खालिस्तानी आतंकवदियों से फंडिंग की गयी.

कपिल मिश्र ने कहा – ISI और खालिस्तानी आतंकियों द्वारा आम आदमी पार्टी को पैसे देकर पंजाब में चुनाव लड़ाने और उन्हें जितवाने की कोशिश की गयी लेकिन उनका मकसद कामयाब नहीं हो पाया, वे आम आदमी पार्टी के जरिये पंजाब का माहौल ख़राब करना चाहते थे, और देश को तोडना चाहते थे.

कपिल मिश्रा ने कहा – आम आदमी पार्टी के इसे कारनामे के खिलाफ मैंने पिछले साल अनशन किया था, आम आदमी पार्टी के नेताओं की विदेश यात्राओं का हिसाब-किताब माँगा था लेकिन उन्होंने नहीं दिया. कैसे देते जब उनकी खालिस्तानी आतंकियों से आ आर ही है.

कपिल मिश्रा ने यह भी कहा कि, आम आदमी पार्टी अब देश को तोड़ने की कोशिश कर रही है, इस पूरे मामले की NIA और होम मिनिस्ट्री द्वारा जांच की जानी चाहिए और आम आदमी पार्टी को सामने आकर अपना हिसाब देना चाहिए.