अस्पताल में जज की पत्नी ने तोडा दम, बेटा क्रिटिकल, गनमैन ने बतायी गोली मारने की वजह, पढ़ें

gurugram-addiotional-session-judge-wife-dead-in-hospital-latest-news

गुरुग्राम, 14 अक्टूबर: गुरुग्राम में कल एक बड़ा काण्ड हो गया है, एक गनर ने एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत की पत्नी रितु शर्मा और बेटे ध्रुव शर्मा को गोली मार दी. यह घटना सेक्टर-49 की एक मार्किट में हुई है. दोनों को गोली मारने के बाद हेड कांस्टेबल महिपाल सिंह ने पहले उनकी घायल बॉडी को कार में डालने का प्रयास किया लेकिन इसमें असफल रहने पर वह दोनों को वहीँ पर छोड़कर फरार हो गया.

इसके बाद कुछ लोगों ने दोनों को ऑटो में डालकर पार्क हॉस्पिटल पहुंचाया जहाँ से उन्हें किसी और हॉस्पिटल में शिफ्ट करवाया गया. आज जज की पत्नी रितु शर्मा की मौत हो गयी जबकि बेटा अभी भी क्रिटिकल अवस्था में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

इस घटना के आरोपी हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह हरियाणा के नारनौल जिले के भुंगरका गाँव के निवासी हैं, वह परिवार के साथ 2017 से गुरुग्राम के एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के घर नौकरी करते थे, पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह एक गनर हैं इसके बावजूद भी उनसे घर के काम कराए जाते हैं, मार्किट में ले जाया जाता है जिसकी वजह से वह मानसिक रूप से परेशान रहते थे. इसलिए उन्होंने 13 अक्टूबर को आर्काडिया मार्किट के सामने दोनों को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार दी. महिपाल सिंह ने यह भी बताया कि घटना से पहले उनकी ध्रुव के साथ बहस भी हुई थी.

पुलिस के अनुसार अभी पूछताछ चल रही है. हो सकता है वारदात की वजह कुछ और हो लेकिन पूछताछ में आरोपी ने यही बताया है. आगे पूछताछ में कई बातें सामने आएँगी. यह भी कहा जा रहा है कि महिपाल सिंह ने पांच दिन पहले इस्लाम में धर्मपरिवर्तन करा लिया था और कुछ धार्मिक वीडियो देखता था.

LEAVE A REPLY