गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका, 2 विधायकों ने थामा BJP का दामन्, 2-3 विधायक और लाइन में लगे हैं

LIKE फेसबुक पेज
goa-congress-2-mla-dayanand-sopte-subhash-shirodkar-resigned-will-join-bjp

गोवा, 16 अक्टूबर: गोवा में कुछ दिनों पहले कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने की कवायद में जुटी थी, लेकिन आज कांग्रेस के दो विधायकों ने झटका देते हुए पार्टी से इस्तीफ़ा देकर भाजपा का दामन थाम लिया. जबकि कुछ विधायकों के और पार्टी छोड़ने के आसार हैं.

बता दें कि गोवा कांग्रेस के जिन विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा देकर भाजपा ज्वाइन किया है, उनके नाम दयानंद सोपटे और सुभाष शिरोडकर शिरोडा है. दोनों विधायक अभी शाम पांच बजे दिल्‍ली में बीजेपी में की सदस्यता में शामिल हो जायेंगें.

आज सुबह कांग्रेस विधायकों दयानंद सोपटे और सुभाष शिरोडकर शिरोडा ने बीजेपी अमित शाह से मुलाकात की. इसके बाद सुभाष शिरोडकर शिरोडा ने पत्रकारों से कहा था ‘हम आज बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. हम मान रहे हैं कि हमारे साथ 2 से 3 और कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ेंगे, हालांकि अगर अभी नहीं तो कुछ दिनों बाद वे ऐसा जरूर करेंगे.

गोवा विधानसभा के स्‍पीकर प्रमोद सावंत ने दोनों विधायकों के इस्‍तीफे पर कहा, मुझे कांग्रेस के दो विधायकों सुभाष शिरोडकर शिरोडा और दयानंद सोपटे के इस्‍तीफे मिले हैं. दोनों ने यह स्‍वीकारा है कि वह ये अपनी स्‍वेच्‍छा से कर रहे हैं, उनके ऊपर कोई दबाव नहीं है. मैंने दोनों का इस्‍तीफा स्‍वीकार किया है. यह प्रक्रिया जल्‍द ही पूरी हो जाएगी.

LEAVE A REPLY