5 स्टार होटल में पिस्टल लहराकर महिला को धमकाने वाले पूर्व बसपा MP के गुंडे बेटे ने किया सरेंडर

former-bsp-mp-son-ashish-pandey-sarender-in-patiala-house-court-delhi

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर: नशे में धुत होकर दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में पिस्टल लहराते हुए महिला को धमकाने वाला पूर्व बसपा सांसद राकेश पाण्डेय का गुंडा बेटा आशीष पाण्डेय पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल ही पटियाला हाउस कोर्ट ने आशीष पाण्डेय के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था, आज उसने सरेंडर कर दिया.

आशीष पाण्डेय ने कहा – वह कोर्ट में सरेंडर करने आया है, मीडिया द्वारा मुझे एक वांछित आतंकवादी के रूप में पेश किया जा रहा है जबकि मेरे खिलाफ पुलिस केस का कोई इतिहास नहीं है, आशीष ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी दी है, कहा, मैं न्यायपालिका में भरोसा करता हूँ

बता दें कि आशीष पाण्डेय के ऊपर होटल परिसर में दो लोगों पर बंदूक लहराने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है.इस मामले में दिल्ली और यूपी पुलिस की टीम आशीष पांडेय की तलाश कर रही थी, दिल्ली पुलिस की तीन टीमें यूपी पहुंचकर यूपी पुलिस की मदद से आरोपी की हर ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन कहीं नहीं मिला. कल पटियाला हाउस कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया, आज उसने सरेंडर कर दिया.

LEAVE A REPLY