राहुल गाँधी को शिवजी की मूर्ति और हर-हर महादेव के नारे लगाकर फंस गये कांग्रेसी नेता हसीब अहमद

congress-leader-hasib-ahmed-raise-slogan-har-har-mahadev-congress-angry

इलाहबाद, 1 अक्तूबर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान् शिव की मूर्ति देकर और उनके सामने हर-हर महादेव और बम-बम भोले के नारें लगाकर कांग्रेसी हसीब अहमद और अन्य चार नेता बुरी फंस गए हैं, सभी को पार्टी से निकालने की तैयारी चल रही है.

यह घटना इलाहबाद एयरपोर्ट की है, राहुल गांधी चित्रकूट से वापस लौटे थे तो उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट कांग्रेसी नेता लाइन लगाकर खड़े थे, राहुल गांधी के आने के बाद कांग्रेस नेता हसीब अहमद लाइन को तोड़ते हुए उनके पास पहुंचे और उन्हें भगवान् शिव की मूर्ति भेंट की. इसके आलावा उनके सामने ही हर-हर महादेव बम-बम भोले के नारे लगाने शुरू कर दिए, हसीब अहमद को देखकर कुछ और नेता भी नारे लगाने लगे. इस नारे से राहुल गांधी नाराज हो गए, जिसके बाद इलाहबाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने इन नेताओं पर कार्यवाही की है.

दरअसल राहुल गांधी खुद को शिवभक्त बताते हैं, इसलिए उन्हें मूर्ति देकर उन्हें खुश करने के लिए कांग्रेस नेता हसीब अहमद और कुछ अन्य नेताओं ने उनके सामने हर-हर महादेव के नारे लगाने शुरू कर दिए, लेकिन उन्हें पता नहीं था इसका आगे क्या अंजाम होगा.

हसीब अहमद के नारे लगाने से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी  नाराज हो गए और हसीब अहमद पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाकर पार्टी से बर्खास्त करने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को पत्र भेजा है.

बता दें कि एक तरफ राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी शिवभक्त के रूप में पेश कर रही है, दूसरी तरफ उसी कांग्रेस में हर-हर महादेव के नारे लगाने पर पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की जा रही है.