यूपी-बिहारियों को पिटवाने वाले अल्पेश ठाकुर को पार्टी से तुरंत बाहर करें राहुल गाँधी, चित्रा

chitra-tripathi-told-rahul-gandhi-out-of-alpesh-thakur-up-bihar-migrants-attack

गुजरात, १० अक्टूबर: इस समय गुजरात में यूपी-बिहारियों पर हमला करके उन्हें गुजरात से खदेड़ा जा रहा है, अब तक लगभग 60 हजार से ज्यादा लोग पलायन कर चुके हैं, इस मामले पर प्रतिक्रिया देते ABP न्यूज़ की एंकर चित्रा त्रिपाठी ने भी प्रतिक्रया दी है.

दरअसल गुजरात दंगें को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा – ग़रीबी से बड़ी कोई दहशत नहीं है, गुजरात में हो रहे हिंसा की जड़ वहाँ के बंद पड़े कारख़ाने और बेरोज़गारी है, व्यवस्था और अर्थव्यवस्था दोनो चरमरा रही है, प्रवासी श्रमिकों को इसका निशाना बनाना पूर्णत ग़लत है, मैं पूरी तरह से इसके ख़िलाफ़ खड़ा रहूँगा.

राहुल गांधी के ट्वीट का कड़े लहजे में जवाब देते हुए चित्रा त्रिपाठी ने कहा – काश हमारे नेताओं को अपनी बात रखने के पहले थोड़ी शर्म आती, काश वो साहस दिखा पाते कि पार्टी का कोई नेता हिंसा के लिये जिम्मेदार है तो उसे तुरंत बाहर करें, अंदर खालिस राजनीति के अलावा संवेदनशीलता भी होती बड़बोलापन दिखाने की बजाय वहां जाते और कहते आपके साथ हूं काश.

आपकी जानकारी के लियी बता दें कि गुजरात में यूपी बिहारियों पर जो हमले हो रहे हैं उसका सीधा आरोप गुजरात की ठाकोर सेना पर लगा है जिसके अध्यक्ष कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर हैं.