BJP ने केजरीवाल सरकार पर बनाया पेट्रोल-डीजल के दाम घटाने का दबाव, विजय गोयल ने निकाली बैलगाड़ी

bjp-leader-vijay-goyal-bailgadi-yatra-against-kejriwal-sarkar-for-petrol-diesel

नई दिल्ली, 7 अक्टूबर: केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री विजय गोयल ने आज दिल्ली में बढे पेट्रोल-डीजल के दामों को घटाने का दबाव बनाते हुए केजरीवाल सरकार के खिलाफ बैलगाड़ी यात्रा निकाली.

विजय गोयल ने बैलगाड़ी यात्रा चांदनी चौक इलाके में निकाली, उनके साथ सैकड़ों समर्थक भी थे, उन्होंने केजरीवाल सरकार से मांग की जिस प्रकार से भाजपा सरकारों ने ढाई रूपये पेट्रोल के दाम कम किये हैं, उसी तरह केजरीवाल सरकार दिल्ली में भी पेट्रोल-डीजल के दाम कम करें और जनता को महंगाई से राहत दें.

विजय गोयल ने कहा दिल्ली की जनता अरविन्द केजरीवाल की सरकार से तंग आ चुकी है सस्ता पेट्रोल-डीजल खरीदने दिल्ली से बाहर भाजपा शासित राज्य हरियाणा और यूपी जाने को मजबूर हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्र सरकार ने 5 अक्तूबर को पेट्रोल-डीजल के दामों में 2.5 रूपये कटौती कर दी जिसके बाद भाजपा शासित 14 राज्यों ने भी अपनी तरफ से 2.50 की कटौती कर दी जिससे वहां के लोगों को 5 रूपये की राहत मिल गयी, पहली बार ऐसा देखा जा रहा है कि देश के कई राज्यों में दिल्ली से सस्ता पेट्रोल-डीजल मिल रहा है, इस वजह से केजरीवाल सरकार की आलोचना हो रही है.