बड़ा खुलासा: सिद्धू की पत्नी ने अमृतसर में 5 हजार लोगों को कटवाने का बनाया था प्लान: वीडियों

amrisar-train-accident-navjot-sidhu-kaur-new-video-viral-social-media

अमृतसर, 20 अक्टूबर: पंजाब के अमृतसर में कल शाम को रावण दहन के मौके पर हुए भीषण ट्रेन हादसे में बहुत ही चौकाने वाला खुलासा हुआ है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्यक्रम के आयोजक डंके के चोट पर कह रहे हैं, कोई फिकर करने की जरूरत नहीं है मैडम (नवजोत कौर) जी चाहे 500 गाड़ियाँ निकल जाएँ, क्योंकि इस समय रेलवे लाइन पर 5 हजार लोग खड़े हुए हैं.

सवाल ये उठता है कि नवजोत कौर सिद्धू अच्छी तरह से जानती थी कि बगल ही रेलवे की पटरी है, जिसपे हजारों की संख्या में लोग मौजूद हैं, फिर नवजोत सिद्धू कौर ने किसी को रोकना मुनासिब नहीं समझा, बल्कि भाषणबाजी करती रही.

इस वीडियो के वायरल होने से यह साफ़ हो गया है कि नवजोत कौर को अपनी जिम्मेदारी का कोई एहसास नहीं था, उन्हें लोगों की जिंदगियों से कोई मतलब नहीं था. नवजोत कौर को यह सोचना चाहिए था कि वह जिस कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बनी हैं वहां कोई भी हादसा हो सकता है, लेकिन उन्होंने अपने भाषणबाजी के दौरान एक बार भी लोगों से पटरी से हटने के लिया कहना जरुरी नहीं समझा.

इसी दौरान ट्रेन आई और लोगों को बलि के बकरे की तरह काटते हुए निकल गयी, जिसमें अभी तक 61 लोगों के मौत की पुष्टि हुयी है जबकि 72 लोग अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं, इस हादसे का सीधा आरोप नवजोत सिधु कौर पर लग रहा है, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि नवजोत ने तो 5 हजार लोगों को मरवाने का प्लान बनाया था, लेकिन प्रभु श्री राम की कृपा रही कि केवल 60 लोगों की ही मृत्यु हुयी.