दंगाइयों की भाषा, बेटियों के बलात्कार का त्वीट, केजरीवाल के खिलाफ FIR करवाकर रहेंगे LN पाराशर

advocate-ln-parashar-want-fir-against-arvind-kejriwal-faridabad-police

फरीदाबाद 3 अक्टूबर: फरीदाबाद के वरिष्ठ वकील और जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान वकील एलएन पराशर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कल फरीदाबाद सेंट्रल थाने में शिकायत दी थी, वकील पाराशर ने केजरीवाल पर भड़काऊ बयान देने, दंगा भड़काने की कोशिश करने और बेटियों के लिए अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए उनपर देशद्रोह और IT एक्ट 67 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की थी.

आज सेंट्रल थाने के SHO ने फोन के जरिये बातचीत में बताया कि अगर केजरीवाल के बयान कानून के खिलाफ होंगे तो उनपर जरूर कानूनी कार्यवाही की जाएगी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं वकील पाराशर ने कहा कि हम पुलिस की कार्यवाही का इन्तजार कर रहे हैं, फरीदाबाद की पुलिस इस मामले में काफी एक्टिव है. पुलिस जरूर कार्यवाही करेगी, हम DCP और CP से भी मिलेंगे और केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग करेंगे, अगर कार्यवाही नहीं हुई तो कोर्ट के जरिये मामला दर्ज करवाने का विकल्प है हालाँकि मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है.

वकील एलएन पाराशर ने बताया कि केजरीवाल ने वोट बैंक के चक्कर में देश में दंगे भड़काने का प्रयास किया है साथ ही बेटियों का अपमान किया है उनके ट्वीट बहुत ही अशोभनीय है और एक मुख्यमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति की गरिमा के खिलाफ हैं.