आप नेता ने भाजपा पर लगाया चूहा-अटैक का आरोप, पढ़ें

aap-leader-mla-somnath-bharti-accused-chhatisgarh-bjp-sarkar-chuha-attack-news

छत्तीसगढ़, 17 अक्टूबर: छत्तीसगढ़ में आगामी 12 और 20 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में राज्य की रमन सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने भी सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारें है.

आप पार्टी की तरफ से प्रचार करने पहुंचे आप नेता और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती के साथ अजीबोगरीब वाकया हो गया.

दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर आप का प्रचार करने पहुंचे सोमनाथ भारती, बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन के वीआईपी रूम में ठहरे थे. लेकिन चूहों ने उनपर हमला करते हुए उनके हाँथ-पाँव कुतर दिए. भारती को आधी रात को महसूस हुआ कि उनके हाथ-पैर कोई कुतर रहा है.

सोमनाथ भारती ने सुबह पार्टी कार्यकर्ताओं को आपबीती सुनाई और आप कार्यकर्ताओं ने फ़ौरन चूहों को धर-दबोचने का अभियान छेड़ दिया.कड़ी मशक्क्त के बाद आप कार्यकर्ताओं ने एक चूहे को पकड़ने में कामयाबी प्राप्त की.

इसके बाद सोमनाथ भारती ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी खुद तो उनका सामना नहीं कर पा रही है. इसलिए उनपर चूहों के जरिए हमला करवाया जा रहा है. बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए कहा – जनता के साथ विश्वासघात करने वालों का यही हाल होता है, उन्हें चूहे भी नहीं छोड़ते.