केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गाँधी और उनकी माँ को बताया चोर-लुटेरा, घोटालेबाज

union-minister-ravishanakar-prasad-attack-rahul-gandhi-on-rafale-deal

नई दिल्ली, 22 सितम्बर: केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राफेल डील मामले पर प्रेस-कांफ्रेंस करके राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा – राहुल गांधी राफेल दाम पूछ रहे हैं, राहुल गाँधी दाम इसलिए पूछ रहे हैं ताकि दुश्मन चौकन्ने  हो जाएं, पाकिस्तान की मदद हो जाए, मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ आरोप लगा हूँ कि वो देश के दुश्मनों के हाथों की कठपुतली की तरह काम कर रहे हैं.

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर बरसते हुए कहा – ऐसा पहली बार हुआ है किसी राष्ट्रिय पार्टी के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को सीधा-सीधा चोर बोला है, राहुल गांधी से और कोई उम्मीद भी नहीं की जा सकती क्योंकि उनके अन्दर कोई काबिलियत नहीं होने के बावजूद भी सिर्फ इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष बन गए की वह एक परिवार से तालुक रखते हैं.

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी और उनकी माँ सोनिया गांधी पर करारा प्रहार करते हुए कहा – जो बेटा नेशनल हेराल्ड घोटाले में अपनी माँ के साथ जमानत पर बाहर हो, जिसके जीजा ने देशभर में जमीनें लुटी हों और वह उसकी लूट पर खामोश हों, वो राफेल का दाम पूछ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद राफेल विमान सौदे को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सरकार भी पलटवार कर रही है.