केजरीवाल और सुशील मोदी भूले शहीद भगत सिंह की जयंती, तेजस्वी ने उड़ाया मोदी का मजाक

sushil-kumar-modi-arvind-kejriwal-forget-shaheed-bhagat-singh-birthday

नई दिल्ली/बिहार, 27 सितम्बर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी शहीद भगत सिंह का जन्मदिवस भूल गए. और दो दिन पहले ही ट्वीट करके उनका जन्मदिन मना लिया.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कल ही शहीद भगत सिंह की जयंती पर ट्वीट कर उन्हें नमन किया था. जिसका स्क्रीन शॉट नीचे दिया गया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज ट्वीट करके भगत सिंह को याद कर लिया, इनका भी स्क्रीन शॉट नीचे दिया गया है.

सुशील मोदी का ट्वीट देखकर RJD नेता तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी और सुशील मोदी के ज्ञान का मजाक उड़ाया और कहा, माननीय उपमुख्यमंत्री जी, AK-47 वाले अपराधियों से इतना डर गए कि वीर शहीद क्रांतिकारी भगत सिंह की जयंती ही भूल गए. संघी पाठशाला के ये विद्यार्थी महान स्वतंत्रता सेनानियों के सही इतिहास को मिटाने पर क्यों उतारू है, इन्हें महान गांधी जी, भगत सिंह, नेहरु जी जैसों से दिक़्क़त क्यों है.

यहाँ हैरानी की बात ये थी, तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी का मजाक तो उड़ाया लेकिन केजरीवाल को छोड़ दिया, क्योंकि वो अब केजरीवाल गैंग में शामिल हो गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहीद भगत सिंह का जन्म 28 सितम्बर, 1907 में गाँव बग्गा, जिला लायलपुर पंजाब में हुआ था, जो वर्तमान में पाकिस्तान में हैं.