पीएम मोदी ने किया कांग्रेस पर करारा हमला, तुम जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही खिलेगा

pm-modi-attack-congress-party-in-bhopla-karykarta-mahakumbh-programme

भोपाल, 25 सितम्बर: भोपाल में आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा – 125 साल पुरानी पार्टी कांग्रेस को आज सूक्ष्मदर्शी से खोजना पड़ रहा है, केंद्र में कांग्रेस की सरकार रहने के दौरान एमपी की बीजेपी सरकारों और जनता के साथ धोखा हुआ, मोदी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत का नारा दिया, मोदी ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस अब भारत से बाहर गठबंधन खोज रही है.

पीएम मोदी ने कहा की कांग्रेस ने उनके खिलाफ हरेक गाली का इस्‍तेमाल किया लेकिन जितना कीचड़ उन्‍होंने उछाला, उतना देश में कमल खिला, इसीलिए अब देश के बाहर यह तय किया जा रहा है कि भारत का प्रधानमंत्री कौन होगा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पराजय के भय से गठबंधन करने पर आ गयी है, सत्ता के नशे में छोटी-छोटी पार्टियों को कुचल देनी वाली कांग्रेस आज उन्हीं छोटे दलों के पैरों में पड़ी है, सवा सौ साल पुरानी पार्टी अब छोटे-छोटे दलों के सर्टिफिकेट लेने के लिए भटक रही है, इसके पीछे उसका अहंकार है.