JNU के आजादी गैंग को देशद्रोही बोलने में संकोच न करें: रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण

nirmala-seetharaman-called-jnu-aajadi-gang-anti-national

नई दिल्ली, 19 सितम्बर: भारतीय महिला प्रेस क्लब दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में भारत की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने JNU पर गंभीर आरोप लगाये हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि JNU से ही पढाई की थी.

निर्मला सीतारमण ने कहा – JNU में कुछ ऐसी ताकतें हैं जो भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ रही हैं और वे छात्रसंघ के निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ भी देखे जाते हैं, इससे मैं असहज महसूस करती हूं.

निर्मला सीतारामन ने यह भी कहा कि पिछले कुछ वर्षों में JNU में जो जो घटनाएँ हुयी हैं, वे वास्तव में उत्साहजनक नहीं हैं, पुस्तिकाएं कहती हैं कि वे भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ रहे हैं, यह बात मैं नहीं बल्कि उनका ब्रोशर ऐसा कहती हैं, JNUSU का नेतृत्व करनेवाले या छात्रसंघ के सदस्य खुले तौर पर ऐसी ताकतों के साथ शामिल होते हैं, इसलिए इनको भारत विरोधी कहने में आपको संकोच करने की आवश्यकता नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि JNU में छात्रसंघ चुनाव में ABVP के डर से लेफ्ट ने चार दलों के साथ से गठबंधन करके चारों सीटों पर जीत हासिल की. चुनाव जीतते ही लेफ्ट समर्थकों ने JNU परिसर में जमकर हंगामा किया, कई छात्रों को बुरी तरह पीट-पीट कर दिल्ली ट्रामा सेंटर, एम्स तक पहुंचा दिया है.