इमरान खान और बाजवा के सामने पगड़ी उतारकर उन्हें सलाम ठोंकेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, पढ़ें क्यों

navjot-singh-sidhu-happy-pakistan-promise-open-to-kartarpur-coridor

चंडीगढ़, 7 सितम्बर: पकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा भारत पर धमकी भरा बयान दे रहे हैं, इधर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू बाजवा और इमरान खान के सामने पगड़ी उतारकर और उन्हें सर झुकाकर सलाम करने की बात कर रहे हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा – पाकिस्‍तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने साफ कर दिया है कि पाक सरकार गुरु नानकदेव की 550वें प्रकाशोत्‍सव पर श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर को खोलने को तैयार है, पंजाब के लोगों के लिए इससे कोई बड़ी खुशी नहीं हो सकती है. मीडिया से बातचीत में सिद्धू ने कहा – पाकिस्‍तान इस संबंध में भारत सरकार को प्रस्‍ताव भेज रहा है, इसके बाद भारत सरकार के सहमत हो जाने पर इस कॉरिडाेर को खोल दिया जाएगा.

इस दौरान सिद्धू ने प‍ाकिस्‍तान के सेना प्रमुख एवं जनरल कमर जावेद बाजवा द्वारा दिए गए भारत विरोधी  बयान पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया, सिद्धू ने कहा- दोनों देशों के लिए आगे बढ़ने का एक ही रास्‍ता है, बातचीत और शा‍ंति, दोनों देशों को शांति और दोस्‍ती के रास्‍ते पर बढ़कर वार्ता करनी चाहिए.

बता दें कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने कल भारत को धमकी देते हुए कहा – सरहद पर जो लहू बह चुका है और जो बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे और कश्मीर के लोगों को सलाम करते हैं जो वहां खड़े हैं और बहादुरी से लड़ रहे हैं.