बिहार में पिटे सांसद पप्पू यादव, मीडिया के सामने दहाड़े मारकर रोये

mp-pappu-yadav-beaten-in-bihar

बिहार, 6 सितम्बर: SC/ST एक्ट का विरोध कर रहे आज कुछ कथित सवर्णों ने सांसद पप्पू यादव के काफिले पर हमला कर दिया. ये घटना मुजफ्फरपुर के निकट खबरा में हुई.

जानकारी के अनुसार एक जगह पर प्रदर्शनकारियों ने रोड जाम कर रखा था, उस रास्ते से पप्पू यादव जा रहे थे रोड जाम देखकर उन्होंने रास्ता माँगा, प्रदर्शनकारियों ने पहले उनसे जाति पूछी और उन पर हमला कर दिया लेकिन पप्पू यादव को चोट नहीं आई. लेकिन उनके कुछ समर्थकों को चोटें आई है.

हमले के बाद संसद पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत की लेकिन इस दौरान वो फुट-फूट कर रोने लगे, उन्होंने बताया कि आज उनकी जाति पूछकर, माँ-बहन की गालियाँ देकर उनपर हमला किया गया. उन्होंने कहा कि मैंने कभी जाति आधारित राजनीति नहीं की लेकिन आज मेरे साथ यह हादसा हुआ. उन्होंने कहा- मैंने एसपी, आईजी और मुख्यमंत्री को फोन लगाया, लेकिन किसी ने रिसीव नहीं किया। अगर गार्ड मेरे साथ नहीं होते तो आज मेरी हत्या हो जाती.

इसके आलावा पप्पू यादव ने कहा- राज्य और केंद्र की सरकारें देश को जातीय-साम्प्रदायिक हिंसा-प्रतिहिंसा की आग में झोंक देना चाहते हैं, Y सिक्युरिटी सुरक्षा प्राप्त सांसद पर कट्टा लहराकर हमला हो सकता है तो आम लोगों की क्या दशा होगी, मैं नारी बचाओ पदयात्रा पर था तो दरिंदा ब्रजेश के संरक्षकों ने हमला करवाया है.