विवेक तिवारी हत्याकांड को मजहबी रंग देने वाले अरविन्द केजरीवाल को कपिल मिश्रा ने बताया पागल

kapil-mishra-told-kejriwal-become-mad-on-vivek-tiwari-hatyakand-lucknow

दिल्ली, 30 सितम्बर: लखनऊ में शुक्रवार को देर रात हुए विवेक तिवारी हत्याकांड को मजहबी रंग देने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बयान पर दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने करारा जवाब दिया है.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा – अरविन्द केजरीवाल की ये भाषा हिन्दू को मारा, हिन्दू लड़कियों का रेप किया, हिंदुओं का क़त्ल – बिल्कुल आग लगा देना चाहते हैं देश में

कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल से पूछा, देश जलाकर क्या मिलेगा आपको, सत्ता, पैसा, ईनाम, इसी के लिए आप मोदी और भाजपा विरोध में पूरी तरह पागल हो चुके हैं, जाकर कहीं इलाज करवाइए.

क्या था अरविन्द केजरीवाल का बयान
अरविन्द केजरीवाल ने कहा था, विवेक तिवारी तो हिंदू था, फिर उसको इन्होंने क्यों मारा. भाजपा के नेता पूरे देश में हिंदू लड़कियों का रेप करते घूमते हैं, अपनी आँखों से पर्दा हटाइए, भाजपा हिंदुओं की हितैषी नहीं है. सत्ता पाने के लिए अगर इन्हें सारे हिंदुओं का क़त्ल करना पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे.

अरविन्द केजरीवाल के इस तरह के बयान से लगता है, विवेक तिवारी को यूपी पुलिस के किसी सिपाही ने नहीं बल्कि भाजपा नेता ने गोली मारकर ह्त्या की हो.

बता दें कि इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, DGP और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के आदेश दिए, लेकिन अरविन्द केजरीवाल मृतक के परिवार वालों को सांत्वना देने के बजाय इस घटना को मजहबी रंग देकर भाजपा के खिलाफ आग भड़का रहे हैं.