चोरी होती रहती तो चौकीदार ईमानदार, चोर मोहल्ले से भाग गये तो चौकीदार चोर है: कपिल मिश्रा

kapil-mishra-started-namo-again-abhiyan-attack-lalu-kejriwal-and-congress

नई दिल्ली, 27 सितम्बर: दिल्ली के विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने मोदी विरोधियों को करारा जवाब दिया है. कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियाँ प्रधानमंत्री मोदी को चोर बता रही हैं, राफेल डील में घोटाले के आरोप लगाए जा रहे हैं हालाँकि अभी इसका कोई सबूत नहीं है.

आज कपिल मिश्रा ने कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों को जवाब देते हुए कहा – अगर चोरी होती रहती तो चौकीदार ईमानदार बताया जाता लेकिन चौकीदार ने चोरी रोक दी और चोरों को मोहल्ले से भगा दिया इसलिए चौकीदार को ही चोर बताया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, लालू यादव और केजरीवाल को स्वयं भ्रष्ट और घोटालेबाज हैं, सभी लोगों पर भ्रष्टाचार को लेकर मामले दर्ज हैं, ये सभी लोग मोदी पर भी एक दाग लगाने के लिए बेचैन हैं और उन्हें अपने जैसा साबित करना चाहते हैं ताकि जनता का नेताओं पर से भरोसा उठ जाए और वे सबको भ्रष्ट मानने लगें.

कपिल मिश्रा ने कहा कि – लालू यादव, केजरीवाल और कांग्रेस ही नहीं पाकिस्तान और आतंकी हाफिज सईद भी मोदी को भ्रष्ट साबित करके उन्हें सत्ता से हटाना चाहते हैं, इमानदारी का इससे बड़ा सबूत मिल ही नहीं सकता इसलिए नमो अगेन इन 2019. मतलब मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनना ही चाहिए.