AAP के कामों और कारनामों पर खुली डिबेट करने के लिए कपिल मिश्रा ने लगाई केजरीवाल को ललकार

kapil-mishra-open-challenge-to-arvind-kejriwal-open-dibet-news

नई दिल्ली, 24 सितम्बर: दिल्ली के करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को खुली डिबेट की खुली चुनौती पेश की है.

कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा – तारीख भी तुम्हारी, जगह भी तुम्हारी, टाइम भी तुम्हारा, बताओ कब और कहाँ करना हैं डिबेट, AAP के कामों पर भी, AAP के कारनामों पर भी. इस लाइव डिबेट आप और हम होंगें, बोलिये हैं हिम्मत, अगर है हिम्मत तो आइये सामने.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल मिश्रा का ये केजरीवाल के खिलाफ पहला बयान नहीं, कपिल मिश्रा अकसर केजरीवाल पर हमले बोलते रहते हैं.

क्या है पूरा मामला
दरअसल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था, केजरीवाल ने चार वर्षों में दिल्ली के लिए कुछ काम नहीं किया बल्कि दिल्ली वालों को एक ही मन्त्र दिया है, झूठ बोलना और बार-बार झूठ बोलना.

अमित शाह के बयान का पलटवार करते हुए केजरीवाल ने कहा – जितने काम मोदी जी ने 4 साल में किए, उस से 10 गुना ज़्यादा काम हमने किए, मोदी जी ने जितने जनविरोधी और ग़लत काम किए, हमने एक भी ऐसा काम नहीं किया, मैं आपको चैलेंज देता हूँ। आइए इसी राम लीला मैदान में इस पर एक खुली बहस हो जाए-दिल्ली की सारी जनता के सामने.

इन सब चुनौतियों के बाद कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को ललकार दिया है, जहाँ इच्छा वहां डिबेट कर लो.