राफेल डील, FM अरुण जेटली ने कांग्रेस और फ्रांस्वा ओलांड के बीच सेटिंग का किया इशारा

francois-hollande-and-congress-setting-hinted-by-fm-arun-jaitley-news

नई दिल्ली, 23 सितम्बर: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने फ़्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांड और कांग्रेस के बीच सेटिंग की तरफ इशारा किया है. फ्रांस्वा ओलांड पर भी बड़े बड़े घोटाले के आरोप लगे थे इसलिए फ़्रांस की जनता ने उनकी सत्ता को उखाड़ फेंका लेकिन अब वह फिर से सत्ता में आने के लिए छटपटा रहे हैं इसलिए उन्होंने अपने देश की सरकार के खिलाफ विल्कुल वैसा ही बयान दिया है जैसा कांग्रेस पार्टी ने भारत की सरकार के लिए दिया है.

दो दिनों पहले फ्रांस्वा ओलांड ने राफेल डील में रिलाइंस का नाम लेकर कांग्रेस पार्टी को मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा मुद्दा दिया था हालाँकि उन्होंने यु-टर्न ले लिया, अब कांग्रेस उनके बयान को आधार बनाकर मोदी सरकार पर हमला बोल रही है.

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज एक बयान में कहा – राहुल गाँधी को पहले से कैसे पता चल गया कि पेरिस में कोई बम्ब फूटने वाला है, उसके बाद वही हुआ, फ्रांस्वा ओलांड ने वैसा ही बयान दिया, आखिर राहुल गाँधी को पहले से कैसे पता चल गया कि फ्रांस्वा ओलांड ऐसा बयान देने वाले हैं, यह दोनों की सेटिंग की तरफ इशारा कर रहा है हालाँकि मेरे पास कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं.

वित्त मंत्री ने यह भी कहा कि पब्लिक को मूर्ख बनाना सही नहीं है, आप पहले किसी के गले मिल जाते हो, फिर आँखें मारते हो, उसके बाद झूठ पर झूठ बोलकर किसी बात को सच साबित करने की कोशिश करते हो, लोकतंत्र में सभी को आलोचना करने का हक है लेकिन इसके पीछे कोई आधार भी होना चाहिए.