संबित पात्रा बोले, राफेल डील में नहीं मिला कमीशन खाने का मौका, इसीलिए खूब छटपटा रही है कांग्रेस

bjp-leader-sambit-patra-attack-congress-rabart-wadra-sanjay-bhandari-against-rafale-deal

नई दिल्ली, 25 सितम्बर: राफेल डील मुद्दे को लेकर आज एक बार फिर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BJP मुख्यालय में प्रेस-कांफ्रेंस करते हुए संबित पात्रा ने कहा – राफेल विमान खरीद में कांग्रेस पार्टी को कमिशन खाने को नहीं मिला, इसीलिए कांग्रेस पार्टी राफेल डील पर ज्यादा छटपटा रही है.

इसका आलावा संबित पात्रा ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा – राफेल खरीद से सम्बंधित गोपनीय दस्तावेज जो सिर्फ रखा मंत्रालय में होने चाहिए थे, लेकिन वो राहुल गांधी के जीजा रोबर्ट वाड्रा के ख़ास मित्र संजय भंडारी के घर से निकले है, ये कागज़ वहाँ तक कैसे पहुंचे, कांग्रेस जवाब दे.

संबित पात्रा ने कहा – राबर्ट वाड्रा के मित्र संजय भंडारी की कंपनी ‘Offsets India Solutions’ जो कांग्रेस की सरकार के समय रक्षा सौदों में दलाली करकर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम करती थी उसको 2014 में मोदी सरकार द्वारा Red flag किया गया.

बता दें कि इस समय राफेल डील को लेकर सरकार और विपक्ष में सियासत तेज हो गयी है, एक तरफ विपक्ष आरोप लगा रहा है, तो दूसरी तरफ सरकार भी खुलकर जवाब देनें में पीछे नहीं हट रही है.